Friday, July 19
Shadow

हेलो बीपीसीएल एप और वाट्सएप पर अधिक से अधिक संख्या में गैस बुकिंग करने का आग्रह

दिनेशपुर सहित आसपास के इलाकों में सुचारू रूप से हो रही होम डिलीवरी

उधमसिंह नगर के दिनेशपुर,गूलरभोज, कालीनगर, विजयनगर, चक्की मोड़ एवं आसपास के भारत गैस के सभी ग्राहकों को सुचारू रूप से होम डिलीवरी मिल रही है। वहीं भारत गैस एजेंसी की ओर से इस व्यवस्था को और दुरुस्त किये जाने को लेकर उपभोक्ताओं से अधिक से अधिक ऑनलाइन बुकिंग किये जाने का आग्रह किया गया है। इसके लिए हेलो बीपीसीएल एप और वाट्सएप नम्बर के जरिये भी गैस बुकिंग करने को कहा गया है।

दिनेशपुर की आरके ग्रामीण गैस एजेंसी को गड़बड़ियों

के चलते निलम्बित कर दिया गया था। इसके बाद चंद्रा भारत और हिबा भारत गैस एजेंसी को काम दिया गया। जो कि अधिकारियों के दिशा- निर्देशन के बाद पूरी तत्परता के साथ तीन-तीन गाड़ियों से होम डिलीवरी कर रहे हैं। ट्रांसपोर्ट स्ट्राइक होने के बावजूद भी उपभोक्ताओं को सुचारू रूप से सप्लाई मिलती रही।
बीपीसीएल रुद्रपुर के मैनेजर सुदीप्तो मजूमदार ने बताया कि नई गैस एजेंसियों को काम देने के बाद से सुचारू रूप से करीब 13 हजार उपभोक्ताओं को गैस मिल रही है। उन्होंने उपभोक्ताओं से आग्रह करते हुए कहा कि गैस बुकिंग के लिए आईवीआरएस नंबर 77180, 12345, 7715012345 पर बुकिंग करवाएं। कहा कि उपभोक्ता ऑनलाइन पेमेंट भी कर सकते हैं। हेलो बीपीसीएल एप और वाट्सएप्प से भी गैस बुकिंग की जा सकती है। कृपया ऑनलाइन सुविधाओं का अधिक से अधिक प्रयोग करें।
….
वाट्सएप बुकिंग नम्बर 1800224344
….
कालीनगर निवासी निर्मला जोशी ने बताया कि हमको सुचारू रूप से सरकारी अधिकृत रेट्स पर होम डिलीवरी मिल रही है। अब ऑनलाइन बुकिंग के लिए भी प्रयास करेंगे।

भारत गैस के उपभोक्ता दिनेशपुर निवासी मनोज विश्वास ने बताया कि गैस तोल कर और उसकी लीकेज जांच कर के गैस सिलेंडर दिए जा रहे हैं। अगली बार हम वाट्सएप पर गैस बुकिंग करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *