Friday, July 19
Shadow

रोहतास में युवक की मौत पर बवाल, आक्रोशित लोगों ने सड़क की जाम

रोहतास में सड़क हादसे में युवक की मौत पर बवाल देखने को मिल रहा है. आक्रोशित लोगों ने आरा-मोहनिया सड़क जाम कर दिया है. जानकारी मिल रही है कि लोग शव को सड़क पर रखकर प्रदर्शन कर रहे हैं. गुस्साये लोग वरीय अधिकारियों को मौके पर बुलाने की मांग कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि JCB की चपेट में आने से युवक की जान गई थी, जिसके आरा-मोहनिया सड़क को जामकर जमकर हंगामा किया है. आरा -मोहनिया सड़क निर्माण में लगी अशोका बिल्डकॉन सड़क निर्माण कंपनी के जीसीबी की चपेट में आने से दो बाइक सवार जख्मी हो गए थे, जिसमें से एक की इलाज के दौरान मौत हो गई. जिससे गुस्साये परिजनों और स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर दी है और कंपनी पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

मृतक युवक की पहचान नैनाकोन निवासी शिव नारायण त्रिगुण के पुत्र हर्षित त्रिगुण के रूप में हुई है. वहीं, विकास कुमार गंभीर रूप से घायल है. जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है. घटना के बाद पुलिस ने मृतक हर्षित त्रिगुण का शव कब्जे में लेकर सासाराम के सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया था. पुलिस द्वारा शव को परिजनों को सौंपे जाने के बाद परिजन रूपी बांध पहुंचे. वहां पर लोग आक्रोशित हो गए और शव को सड़क पर रखकर सड़क जाम करते हुए वरीय अधिकारियों की मांग पर अड़े हुए हैं

आक्रोशित लोगों के बवाल के बाद आरा-मोहनिया सड़क मार्ग पूरी तरह से बाधित हो गया है. मौके पर कोचस और परसथुआ पुलिस पहुंची है और लगातार लोगों को समझाइश के प्रयास किए जा रहे हैं, लेकिन आक्रोशित लोग पुलिस की नहीं सुन रहे और पुलिस के खिलाफ ही नारेबाजी कर रहे हैं.