Friday, July 19
Shadow

Shilpa Shetty: शिल्पा शेट्टी ने किया खुलासा, कभी नहीं हुई टॉप 10 एक्ट्रेस में गिनती

Shilpa Shetty शिल्पा शेट्टीने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान यह खुलासा किया है कि उनके समय में कभी भी उनकी गिनती टॉप 10 एक्ट्रेस में नहीं हुई। इसके साथ ही उन्होंने राज कुंद्रा की आने वाली फिल्म को लेकर भी बात की। बता दें कि शिल्पा जल्द ही फिल्म सुखी में नजर आने वाली हैं। उनकी ये फिल्म 22 सितंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज हो रही है।

बॉलीवुड की फिटनेस क्वीन कहीं जाने वाली एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने साल 1993 में शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘बाजीगर’ से अपने अभिनय की शुरुआत की थी। वो ना सिर्फ अपनी एक्टिंग स्किल्स के लिया बल्कि डांसिंग के लिए भी जानी जाती हैं।

बॉलीवुड इंडस्ट्री में शिल्पा का यह 30वां साल है। ऐसे में अब उन्होंने अपने इस लंबे करियर को लेकर काफी कुछ कहा है। शिल्पा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें कभी भी टॉप 10 अभिनेत्रियों में नहीं गिना गया।

टॉप 10 में नहीं हुई गिनती

ईटाइम्स के साथ हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने ‘जीवन के काव्यात्मक न्याय’ के बारे में बात की। इस दौरान उन्होंने याद किया कि कैसे उन्हें अपने समय की टॉप 10 एक्ट्रेस में कभी नहीं गिना गया था। इसका श्रेय वह उस समय अवसरों की स्पष्ट कमी को देती है।

उन्होंने आगे कहा कि जैसे-जैसे समय बदला, उनके पास शिकायत करने के लिए कुछ भी नहीं रहा। इस समय उनके पास जो भी वो उसे महत्व देती हैं। फिर चाहें फिल्म हो या कोई बड़ी सीरीज। इसके साथ ही उन्होंने इस बात को भी स्वीकार किया कि हर किसी की अपनी एक यात्रा होती है। उन्होंने टेलीविजन पर भी अपने लिए एक जगह बनाई है। मेरे ब्रांड अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।

राज कुंद्रा पर बनी फिल्म को लेकर बोली शिल्पा

कथित तौर पर, ऐसी अफवाहें हैं कि शिल्पा के पति राज कुंद्रा और उनके जेल में बिताए समय के बारे में एक फिल्म बनाई जा रही है। दरअसल, चर्चा ऐसी है कि कुंद्रा ना सिर्फ इसे प्रोड्यूस करेंगे, बल्कि इसमें एक्टिंग भी करेंगे। इस बारे में जब शिल्पा से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ‘यह जगह नहीं है कि मैं कुछ भी कहूं।’

एक्ट्रेस ने शेयर किया डेली रूटीन

इंटरव्यू में बातचीत के दौरान एक्ट्रेस ने अपना डेली रूटीन भी शेयर किया। उन्होंने कहा कि उनके दोनों बच्चे स्कूल जाते हैं, ऐसे में उनका दिन काफी व्यस्त रहता है और इसलिए वह एक दिन में ज्यादातर चीजों में फिट होने की कोशिश कर रही हैं।

शिल्पा शेट्टी का करियर

शिल्पा जल्द ही ‘सुखी‘ में अमीद साध और कुशा कपिला सहित अन्य लोगों के साथ दिखाई देंगी। इस फिल्म में अभिनेत्री एक 48 साल की पंजाबी हाउसवाइफ का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी। ऐसे में वो 20 सालों बाद अपने स्कूल के रीयूनियन में भाग लेने के लिए दोस्तों के साथ दिल्ली जाएंगी।