Friday, July 19
Shadow

Pathaan: ‘पठान देखूं या हनीमून पर जाऊं?’ फैन के सवाल का खास अंदाज में जवाब देकर किंग खान ने लूट ली महफिल

शाहरुख खान की ‘पठान’ की चर्चा इन दिनों हर तरह देखने को मिल रही है। बस एक दिन बाद यानी 25 जनवरी को यह फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। फिल्म की एडवांस बुकिंग में लोगों का जबर्दस्त रिस्पॉन्स देखने को मिला है। माना जा रहा है कि यह शाहरुख खान की सबसे बड़ी ओपनर साबित हो सकती है। अपनी कमबैक फिल्म का शाहरुख इन दिनों लगातार सोशल मीडिया के माध्यम से प्रचार कर रहे हैं। इस बीच एक्टर ने ट्विटर पर एक बार फिर फैंस के साथ आस्क एसआरके सेशन के जरिए बातचीत की। इस सेशन में लोगों ने किंग खान से कई सवाल पूछे, जिनका उन्होंने हमेशा की तरह खास अंदाज में जवाब दिया।

इस सेशन में एक फैन ने शाहरुख से सवाल किया कि क्या उनकी यह फिल्म परिवार के साथ देखी जा सकती है? ट्विटर यूजर ने लिखा, ”क्या मैं अपनी फैमिली के साथ यह मूवी देख सकता हूं? यह इस लायक है?” इसका जवाब देते हुए किंग खान ने लिखा, ”मैंने इसे अपने परिवार के साथ देखा है, इसलिए मुझे लगता है कि आप भी इसे देख सकते हैं।”

इसके अलावा एक यूजर ने लिखा, ”सर पिछले हफ्ते मेरी शादी हुई है। पहले हनीमून जाऊं या पठान देखूं।” इस सवाल पर शाहरुख ने भी फनी अंदाज में जवाब दिया। उन्होंने लिखा, बेटा एक हफ्ता हो गया, अभी तक हनीमून नहीं किया है!! अब जा और पठान देख अपनी पत्नी के साथ और उसके बाद हनीमून करना।” बता दें कि इससे पहले भी शाहरुख कई बार आस्क एसआरके सेशन रख चुके हैं और मजेदार अंदाज में फैंस के सवालों का जवाब भी दे चुके हैं।

‘पठान’ की बात करें तो इस फिल्म से शाहरुख खान लगभग पांच साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं।  फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी यह फिल्म गणतंत्र दिवस से एक दिन पहले रिलीज हो रही है। इस फिल्म के बाद शाहरुख एटली की फिल्म ‘जवान’ और राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बन रही ‘डंकी’ में भी नजर आएंगे।