Friday, July 19
Shadow

Nushrratt Bharuccha: छोरी 2 की शूटिंग के दौरान घायल हुईं नुसरत, टांके लगवाते हुए वीडियो किया शेयर

बॉलीवुड अभिनेत्री नुसरत भरूचा अपनी अपकमिंग फिल्म छोरी 2 की शूटिंग के दौरान एक दुर्घटना का शिकार हो गई हैं। नुसरत के चेहरे और हाथों पर चोट लगी है।

अभी हालही में बॉलीवुड फिल्ममेकर रोहित शेट्टी के सेट पर चोटिल होने की खबर के बाद अब एक और बॉलीवुड स्टार के सेट पर हादसे का शिकार होने की खबर सामने आई है। जी हां, अभिनेत्री नुसरत भरूचा को अपनी हिट हॉरर फिल्म ‘छोरी के सीक्वल की शूटिंग के दौरान एक एक्शन सीक्वेंस करते हुए चोट लग गई है। हालांकि, ऐसा पहली नहीं जब अभिनेत्री को शूट के दौरान चोट लगी हो वह पिछले कुछ सालों में शूटिंग के वक्त कई बार इंजर्ड हुई हैं।

अभिनेत्री नुसरत की चोट के बारे में  उनकी को- एक्ट्रेस इशिता राज ने सोशल मीडिया पर विडियो शेयर करके जानकारी दी है। इस वीडियो में यह साफ़ देखा जा सकता है की, नुसरत एक क्लिनिक में लेटी हुई है और अपनी हाथों और चेहरे पर आई चोटों पर टांके लगवा रही हैं। इस बीच उनके चेहरे पर चोट का दर्द साफ देखा जा सकता है। हालांकि वह अपनी फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड भी लग रही हैं। नुसरत ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा, ‘ये थोड़ा ज्यादा ड्रामा इंस्टाग्राम पर फॉर्मेलिटी के लिए है।’
तो वहीं फिल्म के डायरेक्टर विशाल फुरिया ने भी एक्ट्रेस का हौसला बढ़ाया है। उन्होंने वीडियो पर लिखा ‘इस बड़े एडवेंचर का एक साहसी घाव। इसलिए हम सब आपको इतना प्यार करते हैं’।

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा की फिल्म छोरी को साल 2021 में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया था। फिल्म को फैंस का अच्छा रिस्पॉन्स मिलने के बाद इसके सीक्वल की घोषणा दिसंबर 2021 में ही हो गई थी। इस फिल्म हॉरर थ्रिलर फिल्म को देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं। नुसरत छोरी 2 के अलावा सेल्फी और अकेली नाम की मूवी में नजर आएंगी। तो वहीं साल 2022 में नुसरत ने अक्षय कुमार की फिल्म राम सेतु में काम किया था।