Thursday, July 25
Shadow

मांग में सिंदूर, कियारा शादी के बाद पहली बार सिद्धार्थ के साथ नजर आ रही हैं

7 फरवरी को सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने जैसलमेर के सूर्यगढ़ में धूमधाम से शाही अंदाज में शादी रचाई. कपल की वेडिंग पिक्चर्स ने हर किसी का मन खुश कर दिया. अब इंतजार था तो कियारा और सिद्धार्थ को साथ देखने का. शादी के बाद कियारा, सिद्धार्थ के साथ दिल्ली पहुंचीं. एयरपोर्ट पर सिद्धार्थ, कियारा का हाथ थामे दिखे.

‘7 फरवरी 2023’ ये तारीख सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के जीवन के लिए एक यादगार तारीख बन गई. वेलेंटाइन डे वीड में सिद्धार्थ और कियारा ने शादी करके अपने रिलेशनशिप को नया नाम दिया. सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी बॉलीवुड के अडोरेबल कपल में से एक हैं. इसलिए जब कपल ने वेडिंग पिक्चर्स शेयर की, तो सोशल मीडिया पर त्यौहार सा माहौल बन गया. शादी के बाद फैंस इनकी एक झलक देखने को बेताब दिखाई दे रहे थे. लीजिए वो पल भी आया जब सिद्धार्थ और कियारा को शादी के बाद पहली बार साथ देखा गया.

साथ दिखे सिद्धार्थ-कियारा

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने जैसलमेर के सूर्यगढ़ में धूमधाम से शाही शादी रचाई. कपल की वेडिंग पिक्चर्स ने हर किसी का मन खुश कर दिया. अब इंतजार था तो कियारा और सिद्धार्थ को साथ देखने का. वो पल भी आया जब शादी के बाद कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ दिल्ली पहुंचीं. एयरपोर्ट पर सिद्धार्थ, कियारा का हाथ थामे दिखे.

हाथों में पिंक चूड़ा, गले में मंगलसूत्र और मांग में सिंदूर भरे कियारा आडवाणी बेहद खूबसूरत नजर आईं. हालांकि, कियारा के लुक ने फैंस को थोड़ा सरप्राइज भी किया. सलवार-सूट और साड़ी की जगह कियारा शादी के बाद कियारा ब्लैक पजामा और टॉप में दिखीं.

सिद्धार्थ की दुल्हन बनकर कियारा के चेहरे पर ग्लो और खुशी दोनों दिखाई दीं. वहीं सिद्धार्थ भी हमेशा के लिए अपने प्यार को पाकर खुशी से गदगद नजर आए. सच कहें तो शादी के बाद सिद्धार्थ और कियारा को साथ देख कर उनसे नजरें हटाना मुश्किल रहा.

दिल्ली में होगा रिसेप्शन 

जैसलमेर के सूर्यगढ़ में रॉयल वेडिंग के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी दिल्ली में ग्रैंड रिसेप्शन करेंगे. सिद्धार्थ मल्होत्रा के पेरेंट्स दिल्ली में रहते हैं. इसलिए पहला रिसेप्शन 9 फरवरी को दिल्ली में रखा गया है. दिल्ली के बाद कपल ने बॉलीवुड स्टार्स, फ्रेंड्स और मीडिया के लिए मुंबई में भी एक रिसेप्शन रखा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, कियारा और सिद्धार्थ का मुंबई रिसेप्शन 12 फरवरी को होगा.

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की लव स्टोरी 2021 में शुरू हुई थी. दोनों की जोड़ी को शेरशाह मूवी में काफी पसंद किया गया था. इसके बाद इनके अफेयर की खबरें उड़ने लगीं. हालांकि, कपल ने कभी ऑफिशियली रिलेशनशिप पर कुछ नहीं बोला. वहीं अब शादी करके उनके चाहने वालों का सरप्राइज किया. इसके साथ ही बॉलीवुड की नई जोड़ी सभी को कलप गोल्स भी दे रही है.