Wednesday, July 24
Shadow

Khatron ke Khiladi 13: शो में एंट्री के साथ ही बाहर हुई सलमान की हीरोइन डेजी, जानिए ऐसा क्या हुआ?

टीवी की दुनिया का खतरनाकर रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ में अब तक कई कंटेस्टेंट्स शो से बाहर हुए हैं। लेकिन इस शो में अंजुम फकीह और डेजी शाह जैसे कुछ कंटेस्टेंट्स को अपनी किस्मत दोबारा आजमाने का मौका दिया गया।

खतरों के खिलाड़ी 13 का लेटेस्ट एपिसोड ट्विस्ट एंड टर्न से भरा रहा। जैसे-जैसे शो अपने फिनाले की ओर बढ़ता जा रहा है, वैसे- वैसे खतरे का लेवल भी बढ़ता जा रहा है। शो में आने वाले खतरों का लेवल दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है और कंटेस्टेंट्स के बीच कॉम्पटीशन भी बढ़ता जा रहा है। इस बीच लेटेस्ट एपिसोड में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेते ही डेजी शाह शो से बाहर हो गईं।

दरअसल एपिसोड की शुरुआत डेजी शाह की वाइल्ड कार्ड के तौर पर शो में दोबारा एंट्री के साथ हुई। रोहित शेट्टी ने घोषणा की कि जिस टीम के प्वॉइंट कम हैं उसे एलिमिनेशन टास्क परफॉर्म करना होगा। इसकी बाद उन्होंने बताया कि अर्चना गौतम और डेजी शाह के बीच एलिमिनेशन टास्क होगा और जो हारेगा, वो शो से तुरंत बाहर हो जाएगा। डेजी ने टीम डिनो को चुना और अर्चना ने अरजीत की टीम की तरफ से खेला। इसके बाद दोनों ने एक अंधेरे कमरे में टास्क परफॉर्म किया। जहां उनका सामना मगरमच्छ और तरह-तरह के कीड़ों से था। इस दौरान दोनों को चाभियां ढूंढ कर अंधेरे कमरे में लॉक खोलने थे।

वहीं जहां दोनों ने ही बिना हार माने इस टास्क को पूरा किया, वहीं अर्चना ने इसे कम समय में पूरा किया और जीत हासिल की। जबकि डेजी शाह वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री लेते ही शो से बाहर हो गईं। इसके बाद रोहित शेट्टी ने कंटेस्टेंट्स को आगे आने वाले खतरों के लिए मोटिवेट किया और दोनों कंटेस्टेंट्स की तारीफ की।

ऐसे में जो कंटेस्टेंट्स पिछले हफ्ते बचे थे, वही अब आगे भी दिखाई देंगे। इसके पहले अंजुम शेख की शो से एग्जिट हुई थी। वह भी वाइल्डकार्ड एंट्री थीं। एलिमिनेशन के बाद उनको लाया गया था लेकिन उनका भी पत्ता साफ हो गया था तो वहीं जल्द इस शो में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। इस ट्विस्ट के चलते दिव्यांका त्रिपाठी, फैजू और हिना खान बतौर चैलेंजर्स शो में एंट्री करने वाले हैं। फैंस भी इस नए ट्विस्ट को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं।