Wednesday, July 24
Shadow

Jawan Advance Booking Day 4: ‘गदर 2’ के तख्त को हिलाकर रख देगा ‘जवान’? एडवांस बुकिंग में ही हो गई इतनी कमाई

Jawan Advance Booking Day 4 शाह रुख खान पठान के बाद एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर अपनी बादशाहत कायम रखने के लिए जवान के साथ लौट रहे हैं। एटली के निर्देशन में बनी इस फिल्म को लेकर फैंस में काफी क्रेज है। नयनतारा स्टारर जवान की एडवांस बुकिंग जिस तरह से हो रही है उससे ये रिलीज के पहले ही गदर 2 का रिकॉर्ड तोड़ सकती है।

Jawan Advance Booking: शाह रुख खान एक बार फिर से ‘जवान’ के साथ बिग स्क्रीन पर लौट रहे हैं। इस फिल्म को लेकर फैंस में बहुत ज्यादा क्रेज है। एटली के निर्देशन में बनी इस फिल्म का जब से ट्रेलर रिलीज हुआ है, तब से हर कोई ‘जवान’ के स्क्रीन पर आने का इंतजार कर रहा है।

गदर 2′ के तख्त को हिलाने के लिए तैयार है ‘जवान’

इंडिया टुडे में छपी रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘जवान’ की चार दिनों के अंदर ही ओवरऑल सिंगल और मल्टीप्लेक्स थिएटर में मिलाकर छह लाख से ज्यादा की टिकट सोल्ड आउट हो चुकी है। शाह रुख खान-नयनतारा और दीपिका पादुकोण स्टारर इस फिल्म ने अब तक टोटल एडवांस बुकिंग कलेक्शन से 17.50 करोड़ की कमाई कर ली है।

फिल्म की रिलीज को अब भी दो दिन बाकी हैं और आज के आंकड़े अब तक सामने नहीं आए हैं। आपको बता दें कि शाह रुख खान ‘जवान’ से पहले ‘गदर 2’ की एडवांस बुकिंग में रिलीज तक टोटल 18.5 करोड़ की कमाई हुई थी।

एटली के निर्देशन में बनी इस फिल्म के पास अब भी दो दिन बचे हुए हैं, जिससे ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि ‘जवान’ 7 सितंबर को पहले दिन की कमाई में भी कड़ी मात दे सकती है। पहले दिन ही ये फिल्म 60 से 70 करोड़ की ओपनिंग कर सकती है। फिल्म 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।