Friday, July 19
Shadow

‘पठान’ को लेकर अचानक बदले केआरके के सुर! दिल खोलकर की तारीफ, यूजर्स बोले- चमत्कार हो गया

केआरके ने ‘पठान’ को लेकर एक ट्वीट किया है, जिसमें वह शाहरुख खान की इस फिल्म की तारीफ करते नजर आ रहे हैं।

कमाल आर खान उर्फ केआरके अक्सर अपने ट्ववीट्स की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। केआरके आए दिन फिल्म और फिल्मी हस्तियों पर तीखी टिप्पणी करते नजर आते हैं। बीते कुछ वक्त से वह शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ पर तंज कसते नजर आ रहे थे। कभी वह फिल्म के कलेक्शन को लेकर नकारात्मक टिप्पणी कर रहे थे तो कभी टिकट बिक्री को लेकर। हालांकि, आज जब फिल्म रिलीज हो गई है तो अचानक केआरके के सुर बदले-बदले से लग रहे हैं। वह खुद को फिल्म की तारीफ करने से नहीं रोक पाए हैं। इंटरवल तक का हाल बताते हुए उन्होंने फिल्म को मनोरंजन से भरपूर करार दिया है। केआरके के मुंह से ‘पठान’ की तारीफ सुनने के बाद यूजर्स को यकीन नहीं हो रहा और वह काफी मजेदार कमेंट्स करते नजर आ रहे हैं।

केआरके ने एक बार फिर अपने हालिया ट्वीट के जरिए यूजर्स का ध्यान आकर्षित किया है। केआरके ने लिखा है, ‘अभी इंटरवल तक फिल्म देखी है और यहां तक ‘पठान’ जबरदस्त है। यह शानदार है और मनोरंजन से भरपूर है। फिल्म के फर्स्ट हाफ के लिए चार स्टार।’ लगातार फिल्म के विरोध में ट्वीट करने वाले केआरके को अचानक फिल्म की तारीफ करते देख यूजर्स हैरान हैं।

केआरके के इस ट्वीट पर यूजर्स काफी मजेदार प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘यह तो चमत्कार हो गया।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘अकाउंट हैक हो गया क्या आपका?’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘आपने तो ट्रैक बदल दिया। जानकार अच्छा लगा कि आप पठान को एंजॉय कर रहे हैं।’ एक यूजर ने लिखा, ‘सर हिट हो जाने दीजिए इसे। बड़ी मेहनत और इंतजार किया है बंदे ने।’ एक यूजर ने लिखा, ‘जो केआरके को पॉजिटिव रिव्यू करने के लिए मजबूर कर दे, वही है शाहरुख खान।’



बता दें कि फिल्म ‘पठान’ के जरिए शाहरुख खान ने करीब चार साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की है। शाहरुख खान के फैंस के बीच इस फिल्म का जबरदस्त क्रेज है। दुनियाभर के सिनेमाघरों में बड़ी संख्या में दर्शक शाहरुख को पर्दे पर देखने के लिए उमड़ आए हैं। हालांकि, इस फिल्म को लेकर विवाद भी कम नहीं हो रहे। रिलीज के पहले से ही फिल्म पर बवाल मचा है। आज भी सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं, इसके बाद भी जगह-जगह विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं।