Friday, July 19
Shadow

जब शाहरुख खान ने पहली बार पर्दे पर किया किस, कटरीना ने अनुभव साझा कर कही थी यह बात

शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म जवान से धमाल मचा रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ नयनतारा, विजय सेतुपति जैसे सितारे भी हैं। इसका निर्देशन एटली ने किया है।

शाहरुख खान को रोमांस का किंग भी कहा जाता है। उनकी महिला फैंस की संख्या काफी ज्यादा है। अपने 30 साल से अधिक के करियर में उन्होंने अब तक कई रोमांटिक हिट फिल्में दी हैं। हालांकि, आपको जानकर हैरानी होगी कि इस छवि के बावजूद उन्होंने लंबे समय तक किसी भी अभिनेत्री के साथ लिपलॉक सीन नहीं दिया था। इंडस्ट्री में 20 साल काम करने के बाद किंग खान ने फिल्म जब तक है जान में अपना पहला किसिंग सीन दिया था।

शाहरुख ने पहली बार दिया किसिंग सीन
इस फिल्म में शाहरुख खान और कटरीना कैफ की जोड़ी को खूब पसंद  किया गया था। फिल्म का निर्देशन मशहूर डायरेक्टर यश चोपड़ा ने किया था। निर्देशक रोमांटिक फिल्में बनाने के काफी फेमस थे। जब तक है जान में पहली बार शाहरुख किसी एक्ट्रेस को किस करते नजर आए थे। अभिनेता के अपोजिट कटरीना कैफ के अलावा अनुष्का शर्मा को भी कास्ट किया गया था। फिल्म में शाहरुख-कटरीना के बीच रोमांटिक सीन भी दिखाया गया था, जिसमें लोगों ने पहली बार किंग खान को पर्दे पर चुंबन दृश्य देते हुए देखा था।

कटरीना ने साझा किया था अनुभव

इसके बाद कटरीना कैफ ने इस सीन पर एक मीडिया हाउस से बात करती हुई भी नजर आई थीं। उन्होंने सीन को लेकर अपना अनुभव शेयर करते हुए मजाकिया अंदाज में कहा था कि कौन कहता है कि यह सीन देकर मैं भाग्यशाली रही हूं। बल्कि उनकी किस्मत अच्छी है। दिलचस्प बात यह है कि स्क्रीन पर शाहरुख खान ने दोबारा कटरीना कैफ को ही किस किया था। यह सीन जीरो में फिल्माया गया था। हालांकि, बाक्स ऑफिस पर यह फिल्म चल नहीं सकी थी।
डंकी में आएंगे नजर

वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म जवान से धमाल मचा रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ नयनतारा, विजय सेतुपति जैसे सितारे भी हैं। इसका निर्देशन एटली ने किया है। इस फिल्म के बाद शाहरुख जल्द ही डंकी में दिखेंगे। यह फिल्म इसी साल दिसंबर के महीने में रिलीज की जाएगी।