Friday, July 19
Shadow

गर्व के पलः टिहरी के सपूत को मिली बड़ी जिम्मेदारी, वायुसेना में बने उप प्रमुख, आप भी दें बधाई…

उत्तराखंडवासी देश-विदेश में प्रदेश का का नाम रोशन कर रहे है। हर बड़े ओहदे पर उत्तराखंड वासियों ने अपनी पहचान बनाई है। इसी कड़ी में टिहरी के बेटे राजेश भंडारी का नाम जुड़ गया है। उन्होंने वायुसेना में ऊंचा ओहदा पाया है। बताया जा रहा है कि वह वायुसेना में उप प्रमुख बन गए है। उनकी कामयाबी से जिले में खुशी की लहर है । वहीं उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार टिहरी जिले के प्रतापनगर ब्लॉक के ग्राम पंचायत पड़िया निवासी राजेश भंडारी की नियुक्ति एयरफोर्स मुख्यालय नई दिल्ली में बतौर असिस्टेंट चीफ ऑफ एयर स्टाफ के पद पर हुई है। बताया जा रहा है कि उनकी शिक्षा-दीक्षा देहरादून में हुई । वे 15 दिसंबर 1990 को एयरफोर्स में कमीशन्ड ऑफिसर के पद पर तैनात हुए थे। वह एक फरवरी 2022 को एयर कमोडोर पद पर पदोन्नत हुए थे। उनका अपने गांव में आना जाना रहता है।

बताया जा रहा है कि वह बचपन से ही होनहार और कुशाग्र बुद्धि के थे। अपनी मेहनत और जज्बे से आज वह एयर वाईस मार्शल पद तक पहुंचे हैं। वायुसेना के इतने बड़े पद पर पहुंचने वाले वह टिहरी के दूसरे अधिकारी हैं। शुक्रवार को नई दिल्ली में उनकी तैनाती सेरेमनी आयोजित की गई।